बिग बॉस 17, 6 नवंबर हाइलाइट्स: जोड़ियों के बीच घमासान झगड़े, नामांकन और बहुत कुछ

बिग बॉस 17 में घर युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा की जोड़ी को एक-दूसरे से लड़ते हुए देखा जा सकता है।

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बीच बहस हो गई। अभिषेक कुमार ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। आख़िरकार नील को बात समझ आती है और वह ऐश्वर्या को गले लगा लेता है।

अरुण महाशेट्टी और मुनव्वर फारुकी एक दूसरे पर भड़के हुए हैं. अरुण को विक्की जैन से उसके बारे में बात करते हुए सुना जाता है जो अरुण को चुप रहने के लिए कहता है। दूसरी ओर, मुनव्वर इस मामले को परिपक्वता से देखता है।

मुनव्वर और मन्नारा चोपड़ा के पास नए पल हैं क्योंकि मुनव्वर कहते हैं, "तेरे आगे मेरी चलती नहीं है"। रिंकू धवन और जिग्ना वोरा को ऐसा लग रहा है जैसे मुनव्वर उनके साथ खेल रहा है.

नील-ऐश्वर्या ने विक्की-अंकिता को चुना, अभिषेक ने ऐश्वर्या और अंकिता को चुना, ईशा ने नील और अंकिता को चुना और अंकिता-विक्की ने नील-ऐश्वर्या को चुना। इसके बाद, नील, ऐश्वर्या और अनीता खतरे के क्षेत्र में हैं।

एक-दूसरे को 'फट्टू' कहने पर तहलका और अनुराग के बीच झगड़ा हो जाता है। ऐसा तब होता है जब नॉमिनेशन कार्य चल रहा होता है। समर्थ अनुराग के लिए लड़ता है। अनुराग ने बिग बॉस से संपर्क किया और दावा किया कि तहलका क्रूर हो गया है।