Bigg Boss 17 के 26 Day Highlights : तीव्र नाटक और बदलती गतिशीलता देखने को मिली।

Bigg Boss: इनकार और भ्रमित रिश्ते की स्थिति के बीच, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल ने कुछ रोमांटिक समय चुराया और पीडीए में उलझे हुए देखे गए। अधूरे कर्तव्यों को लेकर सना रईस खान के साथ तीखी बहस के दौरान, मन्नारा चोपड़ा को आश्चर्य हुआ कि ईशा को उनके जैसा क्या बनाता है।

ईशा को समर्थ में अपना कंफर्ट जोन मिला, जबकि अभिषेक कुमार के दिल में फिरोजा खान या खानजादी के लिए प्यार पनपता नजर आया। एपिसोड के एक हिस्से में, मुनव्वर फारूकी ने एक कविता/शायरी के लिए माहौल तैयार किया। खानजादी के लिए कैमरे का फोकस अभिषेक के चेहरे के भावों पर था। उधर, मुनव्वर और मन्नारा की खट्टी-मीठी नोकझोंक जारी रही।

Bigg Boss 17 Day 26 Highlights: Rinku Dhawan receives immunity from nomination; difference of opinion between Khanzaadi-Ankita Lokhande

एपिसोड का एक बड़ा हिस्सा Bigg Boss द्वारा जारी एक दिलचस्प लेकिन रहस्यमय कार्य द्वारा कब्जा कर लिया गया था। टास्क के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि एक रहस्यमय भूत महिला प्रतियोगियों के कार्यों को प्रभावित करेगा। अंकिता लोखंडे, सना और खानजादी को कार्य में भाग लेने के लिए चुना गया और उन्हें मेरे ढोलना गाने पर नृत्य करने के निर्देश मिले। विषयगत पोशाक पहने उन्हें सत्ता की दौड़ से बाहर करने के लिए तीन नाम चुनने थे। 5 राउंड के बाद टास्क खत्म हो गया.

प्रदर्शन करने वाली पहली व्यक्ति अंकिता थीं। डांस के बाद उन्होंने ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और मुनव्वर को रेस से बाहर कर दिया। कॉमेडियन अंकिता के तर्क से निराश थे क्योंकि उन्होंने उन्हें एक कठिन प्रतियोगी बताया लेकिन विशेष शक्तियां प्राप्त करने की दौड़ में उन्हें बरकरार नहीं रखा। सना परफॉर्म करने वाली दूसरी शख्स थीं. उन्होंने विक्की जैन, अभिषेक और ईशा को रेस से बाहर कर दिया.

Read About- Rashmika Mandanna का DeepFake वीडियो Viral, आईटी मंत्री ने जारी की Warning- 2023

खानज़ादी तीसरे दौर में आये। उसने विशेष शक्तियां प्राप्त करने की दौड़ से अनुराग डोभाल, समर्थ और सनी आर्य को बाहर करने का फैसला किया। गाना सुनकर नवीद जोस ने उत्साह दिखाया। उन्होंने खानजादी के साथ डांस किया और घर वालों ने उनका हौसला बढ़ाया.

Bigg Boss में हुआ एलिमिनेशन

तीसरे राउंड के पूरा होने के बाद, अंकिता, सना और खानज़ादी को प्रदर्शन का नया क्रम तय करना था क्योंकि केवल दो मौके बचे थे। Bigg Boss के निर्देशानुसार, उन्हें आदेश के संबंध में आपसी निष्कर्ष पर पहुंचना था। हालांकि, इसी बात को लेकर अंकिता और खानजादी के बीच झगड़ा हो गया। जहां पूर्व सना को पहले भेजने के पक्ष में था, वहीं खानजादी की राय अलग थी।

भारी लड़ाई के बीच, Bigg Boss को हस्तक्षेप करना पड़ा और समाधान पेश करना पड़ा।
Bigg Boss ने कहा कि चूंकि अंकिता, सना और खानजादी आपसी निर्णय पर नहीं पहुंच पाईं, इसलिए उन्हें एक साथ प्रदर्शन करना होगा और दौड़ से बाहर होने के लिए एक-एक नाम चुनना होगा। सना ने नवीद को हटा दिया, खानजादी ने अरुण माशेट्टी को चुना जबकि अंकिता ने मन्नारा का नाम लिया।

अंतिम राउंड का प्रदर्शन खानज़ादी का था। उन्हें जिग्ना वोरा और रिंकू धवन में से किसी एक को चुनना था. उसने विशेष शक्तियों के लिए बाद वाले को चुना। इसके बाद Bigg Boss ने घोषणा की कि राउंड के विजेता को अगले हफ्ते एलिमिनेशन से छूट मिल जाएगी।
नाविद सना द्वारा उसे दौड़ से बाहर करने के फैसले से निराश था।

Read About – Bigg Boss 17 Day 25 Highlights: Annurag ने Rashan Task में Isha Malviya को ‘Ankita 2.0’ कहा | Huge Drama

Leave a Comment